⚠भयंकर शायरी⚠
����������������
अरे हमें तो अपनों ने लूटा,
गैरों में कहाँ दम था.
मेरी हड्डी वहाँ टूटी,
जहाँ हॉस्पिटल बन्द था.
����������������
मुझे जिस एम्बुलेन्स में डाला,
उसका पेट्रोल ख़त्म था.
मुझे रिक्शे में इसलिए बैठाया,
क्योंकि उसका किराया कम था.
����������������
मुझे डॉक्टरों ने उठाया,
नर्सों में कहाँ दम था.
मुझे जिस बेड पर लेटाया,
उसके नीचे बम था.
����������������
मुझे तो बम से उड़ाया,
गोली में कहाँ दम था.
और मुझे सड़क में दफनाया,
क्योंकि कब्रिस्तान में फंक्शन था
����������������
मोबाईल एक मंदीर है,

Whatsapp उसका दॆवता,

ग्रुप बनाने वाला पुजारी,

संदॆश भेजनेवाला दानी

पढनेवाला भक्त,

रिप्लाय न करनेवाला मंदीर का भिकारी !
��������

ईलाका कीसी का भी हो !!
पर धमाका हमारा ही होगा !!!
              ��
  ��      ��     ��
              \ - \
             ����
。★*゚゚*★∵★*゚゚*★。
  ☆゚    ゚☆゚    ゚☆
   ★*       Dil Se          *★
   ゚☆。      。☆゚
   *★。      。★*
   ∵☆。  。☆∵
      ゚*★。。★*゚
                    ☆

.-..-.
`·.·´
●/  
/▌
/ \
 。*☆∴。 。∴☆*。
。★*゚゚*★∵★*゚゚*★。
☆゚   ゚☆゚     ゚☆
★*      Aap Ko        *★
゚☆。       。☆゚
 *★。     。★*
   ∵☆。  。☆∵
     ゚*★。。★*゚
                   ☆
.-..-.
`·.·´
●/  
/▌
/ \
 。*☆∴。 。∴☆*。
。★*゚゚*★∵★*゚゚*★。
☆゚   ゚☆゚     ゚☆
  ★*    ADVANCE      *★
  ゚☆。     me      。☆゚
 *★。     。★*
    ∵☆。  。☆∵
     ゚*★。。★*゚
                    ☆


●/            
/▌
/ \
 。*☆∴。 。∴☆*。
。★*゚゚*★∵★*゚゚*★。
☆゚   ゚☆゚     ゚☆
  ★*         Happy     *★
  ゚☆     Holi      ☆゚
   *★       。     
    ∵☆。  。    ☆
     ゚*★。。★*゚

Post a Comment

 
Top