Hindi Status -
हम क्योँ गम करेँ अगर वो हमेँ ना मिले अरे! गम तो वो करेँ जिसे हम ना मिले।
Hindi Status -
मोहब्बत भी अजीब चीज बनायीं खुदा तूने,तेरे ही मंदिर में, तेरी ही मस्जिद में, तेरे ही बंदे, तेरे ही सामने रोते हैं, तुझे नहीं,किसी और को पाने के लिए!
Hindi Status -
मुझे दफनाने से पहले मेरा दिल निकाल कर उसे दे देना… मैं नही चाहता के वो खेलना छोङ दे…!!
Hindi Status -
तुम से जिद करते तो हम मांगते क्या…! खुद से जिद करके तो तुमको मांगा था …
Hindi Status -
दावे मोहब्बत के मुझे नहीं आते यारो .. एक जान है जब दिल चाहे मांग लेना .
Hindi Status -
ए खुदा रखना मेरे दुष्मनो को भी मेहफूज ..! वरना मेरी तेरे पास आने की दुवा कौन करेगा ..!!
Hindi Status -
ऐ “ख़ुदा” तू कभी इश्क न करना.. बेमौत मरा जायेगा ! हम तो मर के भी तेरे पास आते है पर तू कहा जायेगा………
Hindi Status -
मेरी हिम्मत को परखने की गुस्ताखी न हो, पहले भी कई तूफानों का रुख मोड़ चुका हु .
Hindi Status -
जल जाते हैं मेरे अंदाज़ से मेरे दुश्मन क्यूंकि एक मुद्दत से मैंने न मोहब्बत बदली और न दोस्त बदले .!!
Hindi Status -
कितना कुछ जानता होगा वो सख्श मेरे बारे में; मेरे मुस्कुराने पर भी जिसने पूछ लिया कि तुम उदास क्यूँ हो ?
Hindi Status -
हम वक्त और हालात के साथ ‘शौक’ बदलते हैं, दोस्त नही … !!
Hindi Status -
हिम्मत इतनी तो नहीं मुझमे के तुझे दुनिया से छीन लूँ , लेकिन मेरे दिल से कोई तुझे निकाले, इतना हक तो मैंने खुद को भी नहीं दिया..
Hindi Status -
इस कदर शिद्दत से चाहा था मैने उसको यारो… अगर दुश्मन भी होता तो निभाता उम्रभर……

Post a Comment

 
Top